सादगी😇

पहले बात ये थी की मैं आईने मैं खुद को देखकर मूसकूराया करती थी,
अब बात ये है की मैं आईने‌‌ देखकर रोया करती हूं।

पहले बात ये थी की लोग बोलते थे छोटी बच्ची है,
अब लोग बोलता है अभी भी छोटी बच्ची है।

पहले बात ये थी की लोग बोलते थे कितना प्यारा बोलती  है,
अब लोग बोलते है कितना बोलती है।

पहले बात ये थी की सबकी जरूरत पर मैं खड़ी थी, 
अब बात ये है मेरी जरूरत पर‌ कोई नहीं मेरै साथ।

पहले बात ये थी की मेरी खुशी से लोग खुश हो जाते थे,
अब बात ये है की मेरी खुशियां लोगो को कष्ट देती है।

पहले बात ये थी की मैं सबको अपना मानती थी, 
अब बात ये है की आज भी सब मेरे अपने है।

असल बात ये है की,
 ना कल मेरी सादगी बदली,ना आज मेरी सादगी बदली 
 कल भी मैं वैसी ही थी ,आज भी मैं वैसी ही हूं।
 कल भी मेरी सादगी यही रहेगी ,
और हमेशा यही सादगी से आप टकराओगे।

Comments

Popular posts from this blog

🆂🅸🅼🅿🅻🅸🅲🅸🆃🆈🌸🤍

Me Vs Me💔

𝕊𝕙𝕖'𝕤 𝕒 𝕞𝕪𝕤𝕥𝕖𝕣𝕪 𝕦𝕟𝕤𝕠𝕝𝕧𝕖𝕕!🦄🦋